सीएम नीतीश कुमार को लेकर राबड़ी देवी का बड़ा बयान,खतरा तो नीतीश कुमार के लिए है. हम किसी खतरे में नहीं हैं

राबड़ी देवी ने कहा खतरा तो नीतीश कुमार के लिए है राबड़ी देवी ने जेडीयू के बारे में क्या कहा? 



बीजेपी से बताया मुकाबला चुनाव मे उलटफेर आम बात है लेकिन पूर्व CM राबड़ी देवी ने कहा सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. वहीं, गुरुवार को उन्होंने बिहार में जेडीयू के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा खतरा तो नीतीश कुमार के लिए है राबड़ी देवी ने कहा नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलकर कहा उन्होंने जेडीयू (JDU) की भविष्य को लेकर बड़ी बातें कही. उन्होंने कहा कि खतरा तो नीतीश कुमार के लिए है. हम किसी खतरे में नहीं हैं. बिहार की जनता साथ है. आरजेडी या बीजेपी है...कोई तीसरा नंबर (पार्टी) नहीं है. बीच से तीसरे नंबर की पार्टी जेडीयू गायब है. 


बीजेपी अब समझ गई है कि नीतीश कुमार को किनारे करना होगा.राबड़ी देवी ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है. बीजेपी ने 17 साल तक शासन किया, उनके कार्यकाल में भी स्थिति खराब थी और आज भी है. हर दिन बैंक लूट, बलात्कार, चोरी की घटना होती है. 


बीजेपी ने बिहार को लूटा है और नीतीश कुमार ने बिहार को लूटा है और इसके अलावा कुछ भी नहीं किया है . नीतीश कुमार कहते हैं कि जब वह हमारे (महागठबंधन) के साथ थे तो वह दबाव में थे. हम लोग से अलग जाते हैं तो आरोप लगाते हैं. ये तो गलत बात है पार्टी की कम से कम अपनी मर्यादा का पालन करे आरजेडी के विधायकों की टूट पर उन्होंने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू की तरफ से उन बागी विधायकों को दस करोड़ रुपये दिए गए हैं. इन विधायकों को लेने वाला भी बेशर्मी पार्टी है. पार्टी छोड़कर गए अपने चार विधायकों को उन्होंने बेशर्म कहा. कहा कि विधायकों को शर्म करने के लिए वोला चुनाव मे खेला हो रहा है पार्टी बदलना एक आम बात है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !